New Full Romantic Love Status Shayari in Hindi 2020 - R.Status - Hindi Status, Reginal Status, Best Shayari Collection, Whatsapp Special

New Full Romantic Love Status Shayari in Hindi 2020

 Love Romantic Status:-

Jai Shri Ram dosto humare new post me aap ka sawgat hai. Is post me aap ko new Full Romantic Love Status Shayari 2020 mile ga. Agar aap kisi se saccha pyar karte hai to aap, niche likhi hui Shayari ko apne girlfriend or boyfriend k sath share Kar k pyar badha sakte hai. Is post me aap ko new Love or Romantic Status Shayari mile ga. Pyar ek aysa chij hota hai Jo kisi ko kahi v ho sakta hai. Pyar ki aap logo ne bahut sari story suni hogi. Is post me v aap log kuchh aisa hai story, Status or Shayari k rup me padhe ge jise aap apne WhatsApp or Facebook pe Share k sakte hai.

Agar aap ko humara post pasand aye to aap ise apne dosto k sath share kar sakte hai.

Love Romantic Status


Love Romantic Status
Love Romantic Status


Hindi Love Status

जितना #प्यार💯 है👉#आपसे उस से और #ज्यादा😲 पाने को जी चाहता है😍😍,
जाने वो #कौन सी #खूबी है❓❓ #आप👈 में की,
#हर_रिश्ता💑 #आप से #बनाने को 😘#जी चाहता है..!

सुनो📣 मेरी #जान😍
#प्यार से प्यारी💓 मेरी #दिलरुबा,
मेरा #ग़म💔 कोई भी हो
मेरी #ख़ुशी 😘तुम ही हो #सिर्फ़👉 तुम..!

New Hindi Love Status 2020



 #ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता.

सुनो..🗣#गुलसन तो👉#तुम हो मेरे,
#दुनिया का मै क्या करू.❓
#नैनो👀 में #बस गए हो 👉#तुम,
#नजारों का मै 👩‍❤️‍👩क्या करू..!

New Romantic Status Shayari

👉वह #बोला🗣 _प्यार❤️️ करती हो तो उसका👉#Proof😲 दो,
#मैंने कहा _अरे पागल😘#,
#Facebook में मेरा #Profile 📲ओपन करके _देख,
मेरे #Status की सारी #Property🔖 तेरे👉#नाम करके रखी है..!😏

👉🏻#प्यार जो करता है,
उनका #दिल❤️ भी #अजीब होता है.
#यार 💏जैसा भी हो,
#खुदा👆🏼 से भी #अजीज होता है...!

New Romantic Shayari 2020



#प्यार💕 #मोहब्बत #आशिकी ये बस ❓#अल्फाज थे,
मगर जब 👉#तुम मिले तब इन #अल्फ़ाजों 😍को #मायने मिले..!

#खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा.

New Love Shayari

#प्यार💌 मे👉 #जुदाई💔😩 भी #होती है,
प्यार_ मे #बेवफाई😦 भी होतीं है,
#थाम के देख 👀मेरा 👉#हाथ🖐 पता
चलेगा #प्यार 💑मे #सच्चाई भी _होती है.

 #प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो,
#प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.

 #बेवजह है ❤️️तभी👉तो #प्यार है,
#वजह होती तो👁 #_व्यापार🏦 होता..!

New Love Status 2020


#पगली..💁
बेसक तुझे👉 सब #प्यार 💏करते होंगे,
#मगर😏 #ठंड🎅 में👉 तुझे
गले #लगाकर 👫#प्यार तो👉#मै ही _करूंगा.

 #प्यार करना सीखा ✍️है,
#नफरतों का कोई #ठौर ✖️✖️नहीं,
#तू ही तू है इस👉 #दिल❤️ में दूसरा #कोई और नहीं..!

#प्यार👫 मे #हम👉तेरे इस #कदर खो 😍गये है,
#जमाने से _बेखबर🙄 हम #तेरे 👉_दिल❤️️ मे सो😴 गये.
मत ❌#उठना हमें _अपनी💑 दिल की #गोद से
हम #सदा🌏 के लिए अब👉#तुम्हारे हो _गये💏..!

New Romantic Status 2020

ये #प्यारा💘 सा जो _रिश्ता😘 है, #कुछ मेरा 👈है, कुछ👉तेरा है,
#कहीं _लिखा ✍️नहीं, कहीं _पढ़ा 📘नहीं,
कहीं _देखा 👀नहीं✖️, कहीं सुना👂नहीं,
अजीब सा रिश्ता💑  है #आपका 👈👉और _हमारा..

 #प्यार 👩‍❤️‍👩हो जाता है, #करता _कौन हैं❓
#हम तो _कर देंगे #प्यार में🔫 #जान_भी_कुरबान,
#लेकिन _पता तो चले😒 कि..
हम से #प्यार😜 करता 😂कौन हैं..!

😋प्यारा भी हुँ, #Famous😎 भी हुँ,
#Attitude भी ✖️नहीं है, फिर भी 😩#Single हुँ.

Full Romantic Love Status 2020

#प्यार हमारा💘 #अधूरा नही😍 रहेगा...
#हम मिलेंगे, इस #जहाँ🌏✖️ नहीं तो #उस जहाँ✔️🌏...




 
👉#अपना _प्यारा😍 सा एक #एहसास दे दो,
#दिल❤️ में छोटी _सी ही सही✔️ पर #जगह _ख़ास 👥दे दो,
हमे_ #प्यार😍 है 👉#तुमसे #ज़िन्दगी से ⬆️ज्यादा,
बना के हमे👈 #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी ❤️ का साथ✋दे दो.

#तुझे☝ हक़ है अपनी👉#दुनिया🌏👈 में #खुश👏 रहने का,
#मेरा _क्या..❓मेरी तो #दुनिया ही 👉#तुम ❤️️हो.

New Love Status in Hindi

#PAGAL....#प्यार 😘हो गया👉#तुमसे वरना😊
#दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता👦 और #सीजुका👧जैसी 😍ही थी.

पता है❓ #हमें #प्यार करना #नहीं ✖️ आता 😟मगर,
#जितना भी 😊#किया है #सिर्फ👉 तुमसे ❤️किया है...!

 👉#तुम को _जान😍 से #प्यारा 😇बना लिया,
#दिल 💓का #सुकून _आंख👀 का #तारा⭐बना दिया,
#अब _तुम साथ🤝 दो या न दो ❌ये तुम्हारी👉#मर्ज़ी,
#हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का 😘_सहारा बना लिया..!

New Hindi Love Status

सबको #प्यार💑 करने के👉 लिए 😒#हम इस #दुनिया🌏 में आए थे,
पर #बीच में 👉आप 💁#जरा ज्यादा 😘#पसंद👌😍😍आ गए हो..!

#मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया🌎_देखकर
किसका❓❓#चेहरा👱‍♀️ अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!.

जिस्म👧🏻 से होने वाले👉🏻 #प्यार #घटते_बढ़ते↕️ रहते हैं,
मगर जो #प्यार🌌 #रूह से हो जाए,
उसकी #कीमत💲 का #अंदाज लगाना #नामुमकिन है..!